Reliance Jio: मुकेश अंबानी का ऐलान, 50₹ में 1GB 4जी डाटा, पूरे देश में फ्री रोमिंग और कॉल

मुकेश अंबानी ने 'रिलायंस जियो' सर्विस को देश को समर्पित करते हुए इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिजिटल इंडिया के सपने को साकार करने वाला कदम बताया है।


मुकेश अंबानी

मुंबई के मटुश्री सभागार में रिलांयस इंडस्ट्रीज की सलाना आम बैठक को संबोधि्कत करते हुए कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने ‘रिलायंस जियो’ सर्विस को देश को समर्पित करते हुए इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिजिटल इंडिया के सपने को साकार करने वाला कदम बताया है।

उन्होंने कहा, ‘जिंदगी डिजिटल होती जा रही है। मुझे पूरा विश्वास है की अगले 20 वर्षों में हम सब मिलकर पहले से बहुत ज्यादा सफलता अर्जित करेंगे।’ मुकेश अंबानी ने कहा कि यदि हम इस युग में खुद को डिजिटल नहीं कर पाते तो अप्रासंगिक हो जाएंगे, भारत और भारतीयों को पीछे नहीं छोड़ा जा सकता। रिलायंस जियो सर्विस विश्व में भारत की डिजिअल रैंकिंग में सुधार लाने वाला साबित होगा।

उन्होंने कहा, ‘डिजिटल लाइफ में डेटा आॅक्सिजन की तरह है। रिलायंस जियो सिर्फ बिजनेस नहीं है, बल्कि यह हर भारतीय की जिंदगी को डिजिटल बनाने का दृढ़निश्चय है।’ डेटा डिमांड बढ़ रहा है, रिलायंस जियो इस लक्ष्य की प्राप्ति में उपभोक्ताओं के लिए सहयोगी होगी।
Previous
Next Post »

DD Girnar

Lrd Question Paper 2022

Footer Logo

Ads Section

Popular Posts